कोरोना का खौफ: जेलर के सामने खांसा बाइक चोर, कोरोना जांच के लिए भेजा तो भाग निकला

शिवपुरी, कोरोना का खौफ किस तरह से पूरे देश में फैला है इसका एक वाकया मध्यप्रदेश के शिवपुरी में देखने को मिला जहां, एक बाइक चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, इसके बाद उसका जेल वारंट निकला और पुलिस उसे जेल लेकर पहुंच गई, लेकिन जैसे ही ये आरोपी इंद्रभान जेल पहुंचा, वो जेलर के सामने खांसने लगा।

कोरोना का खौफ फिलहाल ऐसा है कि इस दौर में खांसी होने पर सवाल लाजमी है, लिहाजा जेलर ने भी खांसने की वजह पूछी. जिसपर आरोपी ने कहा साहब बाहर से लौटकर आया हूं । इतना सुनते ही जेलर घबरा गए और उन्होने इस आरोपी को जेल में रखने से इनकार कर दिया। यही नहीं इसे बाइक चोर की पहले स्क्रीनिंग और सैंपलिंग कराने की बात कही।

मौका देखकर भाग निकला आरोपी

मायापुर थाना पुलिस पिछोर में स्क्रीनिंग कराने के बाद रात को जिला अस्पताल शिवपुरी में सैंपलिंग कराने लेकर गई । यहां सैंपलिंग के इंतजार में बाइक चोर रविवार की तड़के 5.30 बजे हथकड़ी खोलकर भाग निकला । बाइक चोर कोरोना संक्रमण के बहाने भागने में कायम हो गया । पुलिस अब उसकी तलाश में जुटी है।

कोरोना के खौफ के इस दौर में अपराधी भी इसका भरपूर फायदा उठा रहे हैं, इस बात को बाइक चोर इंद्रभान ने साबित भी कर दिया और पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला. अब पुलिस के सामने भी यह मुसीबत है कि ऐसे शातिरों की मंशा को कैसे समझा जाए, क्योंकि अगर नजर अंदाज करते हैं और कोई वाकई कोरोना का पेशेंट होता है तो पूरी जेल में कोरोना वायरस फैलने का खतरा है. हालांकि अब इस केस के बाद पुलिस जरूर सतर्क हो गई है, जिससे आने वाले वक्त में ऐसी घटनाएं दोबारा न हो सकें.

 

National Chhattisgarh  Madhyapradesh  से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *