Rishi kapoor: के फैंस के लिए बुरी खबर, दुआ के लिए उठे हाथ

मुंबई: अभी इरफान खान के निधन के सदमे से बॉलीवुड उभर भी नहीं पाया था कि एक और बुरी खबर से बॉलीवुड में सन्नाटा पसरा है. दरअसल  बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi kapoor)को मुंबई के रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी.

वह कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत अब स्थिर है. अस्पताल में उनके साथ पत्नी नीतू सिंह भी हैं.  ऋषि कपूर को बुधवार उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया. रणधीर ने कहा कि वह अस्पताल में हैं.

ऋषि कपूर(Rishi kapoor) पिछले साल सितंबर में अमेरिका से भारत लौटे थे. वहां करीब एक साल तक उनका कैंसर का इलाज चला. वर्ष 2018 में खबर आई थी कि वो कैंसर से पीड़ित हैं, जिसके बाद करीब एक साल तक वो न्यूयॉर्क में ही रहे.

बुधवार को हुआ था इरफान खान का निधन

मुंबई में फैली कोरोना वायरस की बीमारी के बीच, बॉलीवुड सहित इरफान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है, जिसके बाद हर कोई स्तब्ध है, दरअसल दिग्गज कलाकार इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया.  अभिनेता इरफान खान को मंगलवार को पेट के संक्रमण के संक्रमण के बाद शहर के एक अस्पताल की आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया था.

इरफान खान के ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया था कि 53 वर्षीय अभिनेता को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इरफान खान की 2018 में कैंसर की बीमारी का इलाज हुआ था.

इरफान खान की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम की चार दिन पहले ही जयपुर में निधन हुआ था. अभिनेता कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के कारण अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाये थे.

National Chhattisgarh  Madhyapradesh  से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *