Rip: अपने आखिरी ट्वीट में तबलीगी जमात पर भड़के थे ऋषि कपूर

मुंबई, देश के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर आज हम सबको छोड़कर चले गए(Rip), उनके निधन के बात न सिर्फ बॉलीवुड स्तब्ध है बल्कि पूरा देश गम में डूबा हुआ है, हर कोई उन्हें जाद कर रहा है.

कोरोना वॉर्रियर्स पर हमले से दुखी थे ऋषि कपूर

ऋषिकपूर वैसे तो देश के तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं, लेकिन  हाल ही में जबसे देश में कोरोना वायरस फैला है तबसे वो कुछ शांत से थे, शायद उनकी तबियत इस दौर में खराब चल रही थी, लेकिन जब बावजूद इसके वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से बातें करते रहते थे.

जब देश में कोरोना वायरस फैला और उसके बाद लॉकडाउन की घोषणा की गई तब अचानक स्वास्थ्यकर्मियों पर हुए हमले से ऋषि कपूर दुखी थे, लिहाजा उन्होने इन घटनाओं को अंजाम देने वाले लोगों से इस तरह की हरकत न करने के अपील की थी, उनके ट्वीटर अकाउंट पर आखिरी ट्वीट (Rip) 4 अप्रैल को किया गया था. जिसमें उन्होने लिखा था –

“सभी भाइयों और बहनों को सभी सामाजिक स्थिति और विश्वासों से। कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या हत्या करने का सहारा न लें। डॉक्टर, नर्स, मेडिक्स, पुलिसकर्मी आदि। आपको बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डालते हैं। हमें इस कोरोनावायरस युद्ध को एक साथ जीतना होगा। कृप्या। जय हिन्द!”

 

य़ही नहीं उन्होने देश में जब चिकित्साकर्मियों पर हमले की खबरें आ रहीं थीं, तब उन्होने एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होने साफ किया था कि देश को इस तरह के डिसिपलिन की आवश्यता है, इस वीडियो में पुलिस कर्मी एक युवक को गिरफ्तार करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

https://twitter.com/chintskap/status/1241991431071252480

ऐसे अभिनेता के लिए आप भी जरूर ऋषि कपूर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें

National Chhattisgarh  Madhyapradesh  से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *