कोरोना मुक्त प्रदेश बनने की ओर छत्तीसगढ़, सीएम ने ट्वीट कर कहा दो और हुए ठीक

रायपुर, पूरे देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादात में बढ़ोतरी हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ से लगातार अच्छी खबर सामने आ रही है, यहां एम्स में भर्ती दो और कोरोना पॉजीटिव मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आई है. अब प्रदेश में मात्र 6 कोरोना पॉजीटिव मरीज ही बचे हैं जिनका एम्स में इलाज जारी है.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में अबतक कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल 36 केस सामने आए हैं इनमें से 30 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं और अपने घर वापस जा चुके हैं, वहीं छत्तीसगढ़ में अबतक किसी की भी मौत नहीं हुई है. अब कुछ छह एक्टिव केस छत्तीसगढ़ में रह गए हैं और यह सभी केस कोरबा जिले के कटघोरा के हैं, जबकि पूरे छत्तीसगढ़ में कहीं भी कोई दूसरा मामला सामने नहीं आया है.

सीएम भूपेश बघेल ने पोस्ट की खूबसूरत तस्वीरें

छत्तीसगढ़ में फिलहाल कोरोना के नए मामलों पर लगाम लग चुकी है, लेकिन खतरा टल गया, ऐसा सोचना बिलकुल गलत है, लिहाजा हर वर्ग को सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखना होगा जिससे वे खुद भी इस वैश्विक बीमारी से बच सकें साथ ही दूसरों को भी सुरक्षित रखें.

इसी को लेकर सीएम भूपेश बघेल भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वे लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए छत्तीसगढ़ की जनता को प्रेरित करने का प्रयास करते हैं, इसी लेकर उन्होने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दो फोटो शेयर किये हैं, जिसके साथ उन्होने लिखा है –

“यह छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में जारी मनरेगा कार्य की तस्वीरें हैं। देखिए, फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्यरत मजदूर हम सबको कितना प्रेरित कर रहे हैं।”

 

इसके साथ ही सीएम ने दूसरे राज्य में फंस श्रमिक और छात्रों की वापसी का भी भरोसा जताया है.

 

National Chhattisgarh  Madhyapradesh  से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *