पहलवान बबीता ने जमातियों को कहा ‘जाहिल’, ट्रोलर्स से बोलीं, ‘जायरा वसीम नहीं जो डर जाउं’ सपोर्ट में आ गए दो और ‘दिग्गज’ पहलवान

नईदिल्ली, देश की मशहूर पहलवान बबीबात फोगाट के एक ट्वीट से बवाल मच गया, उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. जिसके बाद बबीता ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि कान खोलकर सुन लें लोग, मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूं जो डर जाउं, मैं पहलवानी भी जानती हूं और राजनीति भी सीख जाउंगी.

दरअसल देश में अचानक बढ़े कोरोना वायरस के मामलों के बीच बबीता फोगाट ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होने लिखा था.

“कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।”

बबीता के इस ट्वीट के बाद उन्हें ट्रोल करने वाले लोग भी उतर आए इनमें से एक यूजर शिल्पा राजपूत कहती हैं

“गौमूत्र का इतना नशा चढ़ा है या गोबर ख़ाकर बहक गए हो ? जब भी देखो हिन्दू मुस्लिम करते रहते हो। मुसलमानो से इतनी ही नफरत है तो फिर मुसलमान के साथ फ़िल्म ही क्यो की फेमस होने के लिए ? फेमस होकर भाजपा की दलाली करना वैसे भी संघियो की पुरानी आदत है।”

 

जबकि एक और यूजर प्रशांत कनौजिया  ने लिखा : –

“एक मुसलमान ने फ़िल्म बनाकर फेमस कर दिया वरना इस देश में क्रिकेट छोड़ अन्य खिलाड़ी कई साल बाद गोलगप्पे बेचते नज़र आये हैं।”

इसके साथ ही कई और लोगों ने भी ट्वीटर पर बबीता फोगाट को ट्रोल किया, जिसके बाद बबीता फोगान ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए इन सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.

इसके साथ ही कई और लोग भी बबीता फोगाट के समर्थन में आ गए और ट्वीटपर #ISupportBabitaPhogat ट्रेंड करने लगा, वहीं इस दौरान कई पहलवानों ने भी बबीता फोगाट का समर्थन किया जिनमें योगेश्वर दत्त और बजरंग पुनिया भी शामिल हैं.

बजरंग पुनिया ने एक ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा

“मिल्खा सिंह, मेरी कोम, पान सिंह तोमर, गीता ,बबिता इन पे फ़िल्म इसीलिए बनी क्यूँकि वो इस योग्य थे । सरकार खिलाड़ी की आर्थिक स्तिथि को सुधार रही है। खिलाड़ी देश के लिए संघर्ष कर रहे है , ओर आप क्या कर रहें हों”

 

 

वहीं इसमें योगेश्वर दत्त का भी साथ बबीता फोगाट को मिला और उन्होने लिखा –

“खिलाड़ी गोलगप्पे बेच कर मेहनत से कमा कर खाते हैं फ़्री का तो नहि खाते ।फ़िल्म की कमाई किसने खाई । और कुछ ज़िंदगी में किया तो फ़िल्म बनी । नहि तो तुम अपने पे बनवा लो कोई फ़िल्म ।”

 

 

National Chhattisgarh  Madhyapradesh  से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *