गुजरात के सीएम से मिलने वाले कांग्रेसी विधायक कुछ घंटे बाद आए कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

नई दिल्ली: (Fourth Eye News)  गुजरात कांग्रेस विधायक के एक विधायक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ये  विधायक मंगलवार की सुबह ही मुख्यमंत्री विजय रूपाणी  से मिले थे.  गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और दो विधायकों से बैठक के बाद, कुछ घंटों के भीतर ही कांग्रेस के विधायक को कोरोना संक्रमित पाया गया है.

कलेक्टर द्वारा कोरोना वायरस से संक्रमित क्षेत्रों की विशेष निगरानी के निर्देश

बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला  को कुछ दिनों से बुखारा था और उन्होंने अपना सैंपल जांच के लिए दे रखा था. जांच की रिपोर्ट आने ही वाली थी लेकिन वो बाहर निकल गए. विधायक को अभी गांधीनगर के एसवीपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह अस्पताल कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए सभी सुविधाओं से लैस है.

कोरोना प्रकोप को रोकने की रणनीति पर काम करें अधिकारी

अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि विधायक के साथ कितने लोगों से सीट साझा किया था जिन्हें क्वारेंटाइन में भेजे जाने की जरूरत है. मंगलवार की सुबह मुख्यमंत्री के साथ हुई बैठक के वीडियो में यह देखा जा सकता है कि वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा खयाल रखा गया था और सभी विधायक और मंत्री कम से कम एक मीटर की दूरी पर बैठे थे. बता दें कि गुजरात में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब तक 650 है, जबकि राज्य में 28 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. राहत वाली बात यह है कि 55 लोग इससे ठीक भी हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *