‘रामायण-महाभारत’ की सफलता के बाद कलर्स ने भी शुरू किया अपना पुराना पॉपुलर सीरियल

मुंबई. (Fourth Eye News), लॉकडाउन के दौरान रामायण, महाभारत सहित दूसरे पुराने सीरियल्स ने दूरदर्शन को नंबर वन चैनल बना दिया है. इसके साथ ही इसकी वजह से सभी शोज की शूटिंग भी रूकी हुई है. लिहाजा अब दर्शकों को अपने चैनल पर बनाए रखने के लिए छोटे पर्दे पर पुराने और एक वक्त में बेहद पापुलर रहे सीरियल्स की वापसी हो रही है.

Live – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन की बड़ी बातें, 3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन

इसी कड़ी में कलर्स पर दिखाया जाने वाला पॉपुलर शो को फिर एक बार शुरू किया जा रहा है। ऐसे में आनंदी और जग्या के बाल विवाह की खूबसूरत कहानी दिखाने वाला शो ‘बालिका वधू’ भी लौट आया है जिसे 13 अप्रैल से प्रसारित किया जा रहा है ।

इस शो को 13 अप्रैल से शाम 6-7 बजे सोमवार से शुक्रवार को दिखाया जाएगा। इस शो ने लगातार 8 सालों तक अलग-अलग भाग में लोगों का खूब मनोरंजन किया था। जिसके बाद इसे 2016 में खत्म किया गया था।

लॉकडाउन के दौरान सबसे ज्यादा पॉर्न वीडियो देख रहे हैं भारतीय, दुनिया में टॉप पर पहुंचे

ये वहीं शो है जिससे सिद्धार्थ शुक्ला को हर घर में पहचान मिली थी। कई सारे टीवी शोज का हिस्सा रहने के बाद सिद्धार्थ ने बालिका वधू में शिव का किरदार कर फेम हासिल किया था।  सिद्धार्थ ने शो में 1000 एपिसोड के बाद एंट्री ली थी। ऐसे में सिद्धार्थ के फैंस ट्विटर पर 1000 एपिसोड से शो शुरू करने की डिमांड कर रहे हैं। कलर्स चैनल ने साल 2008 में शुरू हुए शो ‘बालिका वधू’ को दोबारा दर्शकों तक पहुंचाने का फैसला कर लिया है। जिसके चलते  बालिका वधू ने कई सालों तक लोगों का दिल जीता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *