ABP न्यूज की स्टार एंकर का आपत्तिजनक Morph वीडियो वायरल, एंकर बोलीं ‘सम्मान से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं’

नईदिल्ली (Fourth Eye News), देश में इनदिनों पब्लिक फिगर्स को ट्रोल करने का ट्रेंड चल रहा है, सोशल मीडिया पर लोग लगातार इसके लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने से भी नहीं चूकते, साथ ही किसी की भी Morph वीडियो बनाकर न सिर्फ उसे पोस्ट करते हैं, बल्कि कई लोग इसे अपने-अपने एकाउंट से इसे शेयर भी करते हैं.

ये खबर भी पढ़ें – न्यूज चैनलों को कोसने वाले ‘मौलानाओं’ भड़के न्यूज एंकर रोहित सरदाना, कही ये बड़ी बात

ऐसी ही ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं ABP न्यूज की स्टार एंकर रूबिका लियाकत, जिन्हें भद्दी-भद्दी पोस्ट के साथ लगातार ट्रोल किया जा रहा है, दरअसल सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें ट्रोल करने वाले भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी एक वीडियो, जो साल 2018 में दीवाली के वक्त की है, उसमें आपत्तिजनक ऑडियो का इस्तेमाल कर ट्वीटर पर उनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

इस ट्रोलिंग पर पहले तो एंकर रूबिका लियाकत खामोश रहीं, लेकिन आपत्तिजन वीडियो के सामने आने और लोगों के लगातार इसके शेयर करने को लेकर वे भड़क गई हैं, और उन्होने इस मामले की लिखित में शिकायत यूपी पुलिस से की है.

रूबिका लियाकत ने उन्हें ट्रोल करने वालों को चेतावनी भी दी है. उन्होने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है –

“मुझे आलोचना से आपत्ति नहीं लेकिन इसे सीमा लांघना कहते है।ये सम्मान से खिलवाड़ है।ये लड़ाई अब क़ानूनी होगी। इस मानसिक रोगी का इलाज ज़रूरी हो गया है, @uppolice लिखित में शिकायत भी भेज रही हूँ. कृपया ऐसी कार्रवाई करें कि आगे से कोई भी बदतमीज़ी करने की सोचने में भी कांपे @upcoprahul

यही नहीं रूबिका लियाकत ने अपने सोशल मीडिया काउंट पर असली वीडियो भी पोस्ट किया है जिसे Morbh कर भद्दा गाना उसमें सेट किया गया है. इसके साथ ही इस वीडियो पर उन्होने लिखा है –

“और अब वो सब तैयार रहे जिन्होंने मेरे इस वीडियो को morph किया और आगे बढ़ाया…. दीवाली की शुभकामनाएँ @Uppolice देगी।”

खैर सोशल मीडिया के इस दौर में हर किसी के पास मोबाइल है और तरह के सोफ्टवेयर भी, इनका इस्तेमाल कब किस तरीके से करना है वो इंसान की फितरत पर निर्भर करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *