कोराना से लड़ने ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ गाना देखकर भावुक हो जाएंगे आप भी

मुंबई  (Fourth Eye News) मौजूदा हालतों में आम लोगों के मन में एक निराशा है, लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि कबतक ऐसे ही हालात चलेंगे, इसको लेकर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और जैकी भगनानी ने मिलकर एक गाना बनाया है. जिसमें बॉलीवुड की कई सेलिब्रेटीज नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार की पहल पर बने इस वीडियो को सुनकर आपकी आंखें भी भर सकती हैं वीडियो में बारी-बारी से अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, विकी कौशल, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कीर्ति सेनन, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, रकूलप्रीत, शिखर धवन, तापसी पन्नू, आरजे मलिष्का समेत जैकी भगनानी खुद भी दिखाई देते हैं.

इस गाने की शुरुआत पीएम मोदी के उस वीडियो मैसेज से होती है जिसमें वो कोरोना से लड़ाई जीतने की बात कर रहे हैं. इसके बाद गाने में संपूर्ण भारत को समाहित करने की कोशिश की गई थी. अभिनेता के गाने पर लि‌प्सिंग के अलावा बीच-बीच में पूरे देश के विजुअल डाले गए हैं.

इस गाने को लॉन्च करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, “यह समय एक साथ खड़े रहने का है. और फिर मुस्कुराएगा इं‌डिया. इस गाने को अपने परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करें.” इससे पहले गाने के बारे में लिखते हुए अक्षय कुमार ने कहा, “यह एक ऐसा समय है जब हमारे दिन अनिश्चिताओं से भरे हुए हैं, हमारी जिंदगी थम सी गई है. ऐसे में उम्मीदों का ये गाना रिलीज किया जा रहा है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *