शाहरुख के बेटे अबराम ने जलाया दीया, मां गौरी ने वीडियो शेयर किया

मुंबई (Fourth Eye News),  कोरोना वायरस से लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश से आह्वान किया था, कि वे 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घरों में दिया जलाएं. प्रधानमंत्री मोदी की इस अपील पर पूरा देश एकजुट नजर आया, जिसमें फिल्मस्टार्स भी शामिल रहे.

ये खबर भी पढे- कोरोना के खिलाफ जंग में कूदे ‘किंग खान’

बॉलिवुड किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बेटा अबराम नजर आ रहे है. शाहरुख खान और गौरी के सबसे छोटे बेटे अबराम वीडियो में अपने घर को रोशनी से जगमग करते दिख रहे हैं. घर की छत पर अबराम दीये प्रज्वलित कर रहे हैं.

ये खबर भी पढ़ें – बिग बॉस से खुली आसिम की किस्मत, शाहरुख की बेटी संग करेंगे रोमांस

खास बात ये है कि अबराम ने लेगो टॉय से बना दीया जलाया है. गौरी खान ने इस शानदार वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘Lego Dia’

View this post on Instagram

9 pm .. Lego Dia @Cogsnitisheth..

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

आपको बता दें कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर ताली भी बजाई थी. गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह ताली बजाती हुई नजर आ रही थीं. गौरी और शाहरुख के फैन्स भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कह रहे हैं.

 

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कई जगह डोनेशन दी है. शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस बारे में जानकारी भी शेयर की थी. शाहरुख खान ने मुंबई के अपने चार मंजिला ऑफिस की बिल्डिंग को भी कोरोना की सुविधाओं के लिए ऑफर कर दिया है. बीएमसी ने शाहरुख खान को इस मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए शुक्रिया भी कहा है.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *