कोरोना की जंग: मंत्रीजी ने विधायक निधी से दिया 20 लाख का दान, ट्रोलर बोले ‘अपनी जेब से देते तब बड़ी बात होती’

रायपुर (Fourth Eye News). कोरोना के खिलाफ जंग में हर कोई आज अपने-अपने स्तर से कोशिश कर रहा है, कोशिश वह भी कर रहे हैं, जो पिछले करीब 15 दिनों से घरों में कैद हैं. कोरोना वायरस के खिलाफ इस बड़ी लड़ाई में नेता-मंत्री भी अपने स्तर से लगातार कोशिशें कर रहे हैं, मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दे रहे हैं.

इसी को लेकर 4 अप्रैल को छत्तीसगढ़ प्रदेश के युवा मंत्री उमेश पटेल ने भी दान दिया, उन्होने अपनी विधायक निधी से बीस लाख रुपए, कोरोना वायरस के सहायता कोष में जमा कराया. अपने इस लेटर की एक कॉपी उन्होने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की.

 

Image

 

लेकिन लगता है कुछ लोगों को इन नेताओं का विधायक निधी से यह दान देना पसंद नहीं आ रहा है, क्योंकि मंत्री उमेश पटेल ने जब इस दान के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी, तो इस पर कमेंट करने वाले लोगों ने जमकर कमेंट किए.

 

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण मुक्त छत्तीसगढ़ की दिशा में, प्रदेश के डॉक्टर और सरकार की मेहनत रंग लाती दिख रही है, जिसके चलते छत्तीसगढ़ मजबूती से जीरो संक्रमण की ओर बढ़ रहा है. जी हां छत्तीतसगढ़ के लिए एक और खुशखबरी आई है. यहां 10 में से 9 मरीज अब ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. इस बात की पुष्टि खुद सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्वीटर पर दी है.

उन्होने लिखा है –

अभी सूचना प्राप्त हुई है कि कोरबा निवासी एक और #COVID-19 पॉजिटिव मरीज का पूर्णतः इलाज होने के बाद उसे अस्पताल द्वारा डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब तक 10 में से 9 मरीज इलाज करवाकर घर जा चुके हैं। देश जीतेगा कोरोना हारेगा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *