घर के बाहर खाना खाते इस पुलिसकर्मी की फोटो क्यों हो रही है वायरल ?

इंदौर: (Fourth Eye News) पूरे देश में कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है, ऐसे में सबसे बड़ी चुनौती उन कर्मिचारियों के लिए हैं, जो इस खौफ के बीच भी अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं. बिना यह सोचे कि उनका भी परिवार है.

ऐसे ही एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक पुलिसकर्मी अपने घर के बाहर खाना खाता दिखाई दे रहा है औऱ दूसरी तरफ उसकी बेटी दरवाजे पर खड़ी उसकी तरफ देख रही है. इस फोटो को लगातार लोग शेयर कर रहे हैं औऱ कोरोना वायरस से लड़ रहे इन कोरोना वीरों की खूब तारीफ कर रहे हैं.

ये खबर भी पढ़ें – सीएम शिवराज बोले ‘कोरोना को हराने में लगे प्रत्येक व्यक्ति के जज्बे को प्रणाम’

दरअसल ये पुलिसकर्मी इंदौर शहर के निर्मल हैं, जिनकी ड्यूटी कोरोना के खिलाफ चल रही बड़ी जंग में लगाई गई है, इंदौर शहर में कोरोना वायरस का खतरा ज्यादा है, लिहाजा वे खाना खाने तक के लिए अपने घर के अंदर नहीं जाते बल्कि बाहर बैठकर ही खाना खाते हैं. साथ ही अपने बच्चों और घर के किसी भी सामान को हाथ तक नहीं लगाते.

ये खबर भी पढ़ें – कोरोना वाइरस के संकट को समाप्त करना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता-सीएम शिवराज सिंह

पुलिसकर्मी की यह तस्वीर वायरल होने के बाद मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने भी इसे शेयर करते हुए लिखा है –

“एक पिता होने का फ़र्ज़ और देश के बेटे होने का कर्ज़… इंदौर के निर्मल जी आप को और आप जैसे लाखों भारत माँ के बेटे-बेटियों को सलाम…”

आपको बता दें कि सीएम शिवराज सिंह लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रदेश की जनता से बात करते रहते हैं, साथ ही उन्हें वक्त वक्त पर सरकार के कामों की भी जानकारी देते रहते हैं. इंदौर में चिकित्सकों की टीम पर हमला करने वाले लोगों के के खिलाफ भी सबसे पहले सोशल मीडिया एकाउंट पर ही कड़ी टिप्पणी की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *