बड़ी खबर: सिंगर कनिका कपूर की अस्पताल से होगी छुट्टी

नईदिल्ली (Fourth Eye News)  लंदन में कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद, देश में पार्टी करने और उस पार्टी में वीआईपी गेस्ट को बुलाने वाली गायिका कनिका कपूर इस संक्रमण से बाहर आ गई हैं, वही कनिका कपूर जिन्होने मुम्बई से लेकर लखनऊ तक तहलका मचा दिया था ।

ये खबर भी पढ़ें देश के बाद अस्पताल में भी परेशानी का सबब बनीं कनिका कपूर

लखनऊ में उनकी कोरोना वायरस जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको संजय गांधी पीजीआइ में भर्ती किया गया था। इसके बाद उनकी लगातार चार रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से कनिका के साथ घर के लोग भी परेशान थे । अब पांचवीं तथा छठी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी ने राहत की सांस ली है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अब कोरोना वायरस से संक्रमण से बाहर हैं। जल्दी ही उनको अस्पताल से छुट्टी मिलेगी।

ये खबर भी पढ़ें – 4 दिन शहर में घूमती रही कोरोना पॉजिटिव, एयरपोर्ट पर नहीं मिले थे लक्षण

संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआस) के निदेशक प्रो. आरके धीमान ने कहा कि उनका इलाज चल रहा है। अब उनका दूसरा परीक्षण भी निगेटिव है तो कनिका को घर जाने की अनुमति दी जा सकती है। इस सप्ताह। कनिका कपूर की परेशानी, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद बढऩे की संभावना है। कोरोना वायरस से संक्रमित होने और अधिकारियों के सख्त निर्देश के बावजूद कनिका के खिलाफ विभिन्न सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने की लापरवाही बरतने के आरोप में उनके खिलाफ तीन थाना में रिपोर्ट दर्ज है। उनके खिलाफ लखनऊ के सीएमओ ने सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *