कोरोना के खिलाफ जंग में कूदे ‘किंग खान’

नईदिल्ली (Fourth Eye News) कोरोना वायरस के खिलाफ देश की जंग में अब फिल्म स्टार शाहरुख खान भी आगे आए हैं, कोलकाता नाइट राइडर्स ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किया है । बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और कंपनी के अन्य लोगों ने मिलकर यह दान किया है ।

दरअसल पूरे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार तेजी से बढ़ते जा रहा है। भारत में कोरोना वायरस के मामलों में लगाता इजाफा हो रहा है और यह आंकड़ा 2567 हो गया है, जबकि मरने वालों की संख्या बढ़कर 72 हो गई । पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 545 मामलों सामने आए हैं ।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार (2 अप्रैल) को यह जानकारी दी। ऐसे में हर कोई अपनी तरफ से कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में मदद कर रहा है। बयान के अनुसार, आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के सहमालिक शाहरुख खान, जूही चावला, गौरी खान और जय मेहता पीएम राहत कोष में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध हैं ।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्विटर पर भी इसकी जानकारी दी। टीम ने लिखा, “ऐसे में जब हम सब अपने घरों में सुरक्षित हैं तो कई लोग ऐसे भी हैं जो हमारी सुरक्षा के लिए काम कर रहे हैं। उन्हें स्वस्थ रखने के लिए ये हमारी छोटा सा योगदान। एक एकसाथ आकर इस बीमारी से लड़ सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *