संकट के वक्त में सारडा ग्रुप ने दी एक करोड़ की मदद

रायपुर: (Fourth Eye News) कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिये लागू किये गए लॉक डाउन में जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अपील पर औद्योगिक एवं व्यापारिक समूहों द्वारा मदद का सिलसिला जारी है।

आज सारडा ग्रुप द्वारा एक करोड़ रुपए की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में दी गई है। वहीं क्रेडाई छत्तीसगढ़ और आनंद सिंघनिया द्वारा 11.11 लाख रुपए की राशि दी गई है। मुख्यमंत्री बघेल ने संकट की घड़ी में मानवता की सेवा के लिए आगे बढ़कर मदद देने वालों का आभार व्यक्त किया है।

सारडा ग्रुप के चेयरमैन कमल सारडा ने मुख्यमंत्री को भेजे अपने पत्र में कहा है कि पूरे विश्व मे कोरोना वायरस की महामारी के कारण गरीब तथा दिहाड़ी मजदूरों और बाहर से आने वाले लोगो का जीवन बुरी तरह से प्रभावित किया है ।

छत्तीसगढ़ में भी इन वर्गों का जीवन प्रभावित हुआ है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में जरूरतमंदों की मदद के लिए संकट की इस घड़ी में आगे बढ़कर मदद की जा रही है वह प्रसंशनीय है। संकट की घड़ी में एक जिम्मेदार कम्पनी होने के नाते सारडा ग्रुप भी जरूरतमंदो की सहायता के लिए एक करोड़ रुपए की सहायता दे रहा है।

क्रेडाई के अध्यक्ष रवि फटनानी और आनंद सिंघानिया ने 11 लाख रुपए की राशि भेजते हुए कहा है कि विपदा की इस घड़ी में राज्य शासन के साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *