कोरोना वायरस: सलमान उठाएंगे 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों का खर्च

मुंबई, ((Fourth Eye News) कोरोना वायरस  के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन देश झेल रहा है, इस जंग में प्रधानमंत्री मोदी की अपील के बाद लगातार लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स लोगों की अपने अपने तरीके से मदद कर रहे हैं.

अब इसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का भी नाम जुड़ गया है. सलमान खान सभी मजदूरों और उनके परिवार की दैनिक जरुरतों का खर्च उठाएंगे.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने कई एसोसिएशंस से कहा है कि ऐसे समय में वो फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूरों के लिए पैसों और खाने के सामान को लेकर किसी तरह के हिसाब में न फंसे. इसका सारा भुगतान उनकी तरफ से किया जाएगा.

रिपोर्ट की मुताबिक सलमान ने एसोसिएशन से ये भी कहा कि वो उनके इस कदम की कोई भी जानकारी मीडिया को न दें. क्योंकि वे किसी पब्लिसिटी के लिए चैरिटी करने में यकीन नहीं रखते. सलमान का ये कदम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले हर दिहाड़ी मजदूर के लिए एक राहत भरी खबर हो सकती है.

बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर पीएम केयर्स फंड के बारे में पोस्ट किया था. इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि कैसे कोई भी शख्स आसानी से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आर्थिक मदद कर सकता है.

इसके पहले एक्टर अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान में दिये थे. बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़, वरुण धवन ने 55 लाख, अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किये है. वहीं, टेलीविजन क्षेत्र से कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपये दान किये है. भोजपुरी इंडस्ट्री से अक्षरा सिंह ने एक लाख रुपये और रवि किशन ने एक माह की सैलरी प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *