रास सांसद ने सीएम से कहा ‘मैं काम आ सकूं तो अवश्य बताएं’ सीएम बोले ‘अपने दल से सीएम राहत कोष में दान देने को प्रेरित करें

रायपुर: (Fourth Eye News) इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है. पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है और इसका सख्ती से पालन कराए जाने की कोशिशें भी की जा रही हैं. यह एक ऐसा समय है जब नेता भी राजनीति से ऊपर उठकर अपने प्रतिद्वंदियों की सहायता के लिए खड़े हो रहे हैं.
इसी तरह के एक मामले में आज भारतीय जनता पार्टी की राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने सीएम भूपेश बघेल से आग्रह किया कि
मैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री , स्वास्थ्य मंत्री , मुख्यसचिव एवं प्रदेश के सभी कलेक्टर और CMO से आग्रह करती हूँ की #COVID2019 को समूल नष्ट करने के लिए मैं किसी प्रकार भी उपयोगी हो सकूँ तो मुझे अवश्य बताएँ।

सांसद सरोज पांडे के इस ट्वीट का सीएम भूपेश बघेल ने भी जवा देते हुए लिखा कि
आपका धन्यवाद , अपने दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रेरित कीजिए कि वे “मुख्यमंत्री सहायता कोष” में यथासक्षम दान दें। इसमें दान की गई राशि का उपयोग कोरोना के ख़िलाफ़ संघर्ष में ज़रूरतमंदों की सहायता हेतु होगा यह समय मिलकर संघर्ष करने का है।

सोशल डिस्टेसिंग के इस माहौल में नेता लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव बने हुए हैं, वे लगातार अपनी बात जनता तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं, फिर चाहे प्रधानमंत्री हों या फिर दूसरे नेता, सभी फिलहाल सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल कर रहे हैं, और इससे वे अपनी जनता को प्रभावित करने में भी कामयाब होते दिख रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *