सीएम को क्यों कहना पड़ा स्वास्थ्यकर्मियों से मकान खाली न कराएं

रायपुर:(Fourth Eye News) कोरोना वारयर से प्रकोप से आज हर कोई सहमा हुआ है, कोई नहीं जानता कि कल क्या होने वाला है, ऐसे में स्वास्थ्यकर्मियों को भी मुसिबतों का सामना करना पड़ रहा है, उन्हीं स्वास्थ्यकर्मियों को जिनके लिए पूरे देश ने 22 मार्च की शाम 5 बजे ताली-थाली और शंख बजाए थे.
जी हां ऐसी शिकायतें लगातार आ रही हैं कि जिन मकानों में स्वास्थ्यकर्मी रह रहे हैं उन मकानों के मालिक उनसे घर खाली कराना चाहते हैं, मकान मालिकों को डर है कि डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ और दूसरे स्वास्थ्यकर्मियों से कोरोना वायरस उनके घरों तक पहुंच सकता है लिहाजा वे इन स्वास्थ्यकर्मियों से घर खाली कराना चाहते हैं. अब डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के सामने चुनौती यह है कि ऐसे माहौल में वे कहां जाएं.

डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ की इसी चिंता को लेकर डॉक्टर जवाहर सिंह ने एक ट्वीट सीएम भूपेश बघेल को किया, जिसपर सीएम भूपेश बघेल ने जवाब देते हुए ट्वीट किया कि
“डॉक्टर जवाहर सिंह की चिंता जायज है, मैं प्रदेश के सभी मकान मालिकों से अपील करता हूं कि मुसीबत की इस घड़ी में हम सबकी सेवा में लगे डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों का सम्मान करें। उनसे मकान खाली करने को न कहें। उनके लिए ताली और थाली बजाने भर से काम नहीं चलेगा।“
आपको बता दें कि कोरोना के कहर से एक तरफ स्वास्थ्यकर्मी अपनी जान की परवाह किए बिना मरीजों का इलाज कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उन्हें इस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में सीएम भूपेश बघेल की यह अपील कितना कारगर साबित होती है यह देखना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *