नईदिल्ली: किसी भी पिच पर किसी भी बोलिंग का सामना कर सकते हैं विराट कोहली: जावेद मियांदाद

नई दिल्ली,(Fourth Eye News) पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद मैदान पर हों या मैदान के बाहर वह भारत के खिलाफ हमेशा आक्रामक ही नजर आते हैं। दोनों देशों की क्रिकेट में जो प्रतिद्वंद्विता है, मियांदाद उस प्रतिद्वंद्विता को हमेशा बनाए रखते हैं। लेकिन जब बात भारतीय खिलाडिय़ों की तारीफ की आती है, तो भी मियांदाद इसमें भी पीछे नहीं हटते। ऐसा ही इस बार उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए किया है।
मियांदाद ने विराट कोहली के खेल की जमकर प्रशंसा की है। मियांदाद ने कहा कि उन्हें विराट की बेखौफ बैटिंग बहुत पसंद है। इस पूर्व दिग्गज कप्तान ने कहा, मुझसे पूछा गया कि भारतीय क्रिकेट टीम में कौन बेस्ट है, तो मैं विराट कोहली को चुनूंगा।
इस 62 वर्षीय पूर्व कप्तान ने कहा, मुझे उनकी बारे में ज्यादा कुछ कहना भी नहीं पड़ेगा। उनकी परफॉर्मेंस खुद ही सब कुछ बताती है। उनके आंकड़े देखकर लोगों को मानना ही पड़ेगा कि वह बेस्ट हैं।
अपने करियर में 124 टेस्ट और 233 वनडे खेलने वाले इस खिलाड़ी ने कहा, विराट ने साउथ अफ्रीका में भी शानदार खेल दिखाया था, यहां तक उन्होंने वहां की असमतल विकेट पर भी शतक जमाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *