आज रात 8 बजे पीएम मोदी देश को करेंगे संबोधित, कोरोना पर दे सकते हैं संदेश

नईदिल्ली (Fourth Eye News) कोरोना वायरस लागातार देश में पैर पसारता जा रहा है. हर दिन हमारे देश में कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं. कोरोना वायरस के बढते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 19 मार्च को देश को संबोधित करने वाले हैं.

अपने संबोधन में पीएम मोदी कोरोना वायरस के कारण बने हालात और इससे निपटने के लिए उठाए गए कदमों और सरकार की तैयारियों को लेकर बात कर सकते हैं. पीएम मोदी कोविड-19 से जुड मुद्दों और इससे निपटने के प्रयासों के बारे में भी बात करेंगे. पीएम मोदी का यह संबोधन आज रात 8 बजे होगा.

इससे पहले पीएम मोदी ने तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के कारण हो रहे हालात की समीक्षा के लिए उच्च स्तरीय बैठक की. जिसमें पीएम मोदी ने कोरोना से निपटने की तैयारियों को और मजबूत करने पर चर्चा की.

कोरोना वायरस से केन्द्र के साथ साथ राज्य सरकारे भी चिंता में हैं. राज्‍यों की सरकारें भी लोगों से घर पर रहकर ही काम करने की अपील कर रही हैं. कई कंपनियों और कॉर्पोरट घरानों ने अपने कर्मचारियों को ‘वर्क फ्रॉम होम’ करने को कहा है. और जो लोग ऑफिस जा रहे है उन्हें सरकार बायोमैट्रिक सिस्टम का इस्तेमाल न करने की सलाह दे रही है.

कोरोना वायरस को भारत में फैलने से रोकने के लिए देशभर में क्‍वारंटाइन सेंटर्स बनाए गए हैं. यहां संदिग्‍ध मरीज को 14 दिन तक आइसोलेशन में रखा जाता है. हालांकि सेंटर में मरीजों के मनोरंजन की कोई खास व्यवथा यहां नहीं है, लेकिन केंद्र की ओर से अब पीडित लोगों को रीडिंग मैटीरियल मुहैया कराने की सोची जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *