कोरिया: फांसी पर झूलती मिली प्रेमी जोड़े की लाश

कोरिया, (Fourth Eye News) छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के कोरिया जिले के सोनहत में नाबालिग प्रेमी जोड़े की लाश पेड़ पर फांसी से लटकता पुलिस को मिली है । प्रेमी जोड़े की संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है कि प्रकरण हत्या या फिर आत्महत्या का है । अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस नतीजे पर पहुंचेगी और आगे की कार्रवाई करेंगी।

घटना सोनहत थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मधला का है. मंगलवार की शाम चोकरी जंगल में पत्ते तोडऩे गई महिला की नजर फांसी के फंदे से झूलती लाश पर पड़ी। महिला ने इसकी जानकारी ग्रामीणों व सोनहत थाने में दी गई, तब पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया और शव को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फांसी पर झूलते मिले युवक की पहचान लाई गांव निवासी उमेश कुमार उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई है, जबकि युवती की पहचान मधला निवासी पम्मी उम्र 19 वर्ष के रूप में की गई है. उमेश अपने गांव से मधला दीदी-जीजा के घर घूमने आया था. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात निकलकर सामने आ रही है ।सोनहत पुलिस का कहना है कि उमेश और पम्मी ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या की गई. इसका पता नहीं चल सका है. परिजनों से पूछताछ चल रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *