आज भोपाल पहुंचेगें ज्योतिरादित्य, भाजपा कार्यालय में स्वागत की तैयारियां

भोपाल, (Fourth Eye News) पूर्व केंद्रीय मंत्री और अब के भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं. इस दौरान वे राज्यसभा के लिए नामांकन भरेंगे. सिंधिया गुरुवार 3 बजे विमान से भोपाल पहुंचेंगे. वे राजाभोज एयरपोर्ट से चलकर बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे. जहां पं. दीनदयाल उपाध्याय, विजयाराजे सिंधिया, कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमाओं और माधवराव सिंधिया के चित्र पर माल्यार्पण करेंगे.

भाजपा में शामिल होते ही बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया, 18 महीने में ही उम्मीदें ध्वस्त हो गईं

बीजेपी कार्यालय में ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. तय कार्यक्रम के मुताबिक, सिंधिया शुक्रवार 13 मार्च को दोपहर 12 बजे फिर से बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे और महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण करने के बाद राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने विधानसभा जाएंगे.

ज्योतिरादित्य के बेटे ने कहा सत्ता का भूखा नहीं रहा हमारा परिवार

उधर ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामने के बाद मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेताओं ने पार्टी छोड़ना शुरू कर दिया है. राज्य के लगभग हर हिस्से से इस्तीफों की झड़ी लगी हुई है. अब तक सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपने पदों से इस्तीफा दे चुके हैं.

कई नेता तो बीजेपी का भी दामन थामने लगे हैं. सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने के बाद से पार्टी में अफरा-तफरी मची हुई है. सिंधिया के समर्थक के तौर पर कांग्रेस के भीतर गिने जाने वाले कार्यकर्ता और नेता पार्टी को छोड़ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *