होली पर उन्नाव में दरिंदगी, 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या

यूपी, (Fourth Eye News) उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ भले ही कितना भी सख्त प्रशासन करने का दावा कर लें लेकिन बावजूद इसके यूपी में बच्चियों से दरिंदगी की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर ऐसी ही वारदात उन्नाव में होली के दिन हुई. जहां   कक्षा 3 की छात्रा की रेप के बाद हत्या कर दी गई.

यहां कक्षा तीन की छात्रा से युवक ने मंगलवार की दोपहर दुष्कर्म किया और फिर गला दबाकर मार डाला, बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार दोपहर लोग होली की धुन में रमे थे तभी गांव के दरिंदे ने गांव की रहने वाली 12 वर्षीय बच्ची को बहला फुसलाकर खेत की तरफ ले गया। वहां दरिंदे ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के अचेत हो जाने युवक ने उसका गला दबा दिया। बच्ची को मरा समझकर युवक फरार हो गया।

कुछ देर बात खेत की तरफ पहुंचे गांव वालों ने बच्ची को अस्तव्यस्त हालत में अचेत देखा तो अनहोनी की आशंका पर सहम गए। सूचना मिलने पर खेत पहुंचे बच्ची के घरवालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटनस्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को पाटन पीएससी लेकर गई जहां से डॉक्टरों ने उसे महिला जिला अस्पताल भेज दिया। मामले के तूल पकड़ने पर गांव के बाहर फाग सुन रहे अन्य परिवारजनों के साथ भारी भीड़ जिला अस्पताल पहुंच गई और हंगामा करने लगी।

पुलिस ने मामला बिगड़ते ही उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। जानकारी होते ही एसपी विक्रांत वीर भारी फोर्स के साथ महिला जिला अस्पताल पहुंच गए। अचेत किशोरी का महिला जिला अस्पताल में करीब एक घंटे इलाज चलता रहा लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार न होने पर डॉक्टर ने उसे कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस व परिजन एंबुलेंस से बच्ची को हैलट लेकर रवाना हो गए हैं। हैलट पहुंचने पर छात्रा ने दम तोड़ दिया। एसओ बिहार विकास पांडे ने बताया मामले को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है। परिजनों से तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *