दिल्ली हिंसा: 12 लोगों से लगातार बात कर रहा था ताहिर, तीन गिरफ्तार

नईदिल्ली (Fourth Eye News ) पुलिस ने आप के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन के करीबी तीन लोगों लियाकत, रियासत और तारिक रिजवी को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें लियाकत और रियासत चांद बाग और तारिक रिजवी जाकिर नगर के रहने वाले हैं। हिंसा के बाद ताहिर की फरारी के दौरान तारिक रिजवी ने उसे अपने घर में छिपाकर रखा था।

नईदिल्ली: दिल्ली हिंसा मामले में अबतक 1647 लोग हिरासत में – ताहिर का सुराग नहीं

हिंसा के समय ताहिर जिन लोगों के संपर्क में था, उनमें से 12 को पूछताछ में शामिल होने का नोटिस दिया गया है। दूसरी ओर, छानबीन के लिए एसआईटी और एफएसएल की टीम शिव विहार के राजधानी पब्लिक स्कूल पहुंची। छानबीन के बाद एसआईटी ने फिलहाल स्कूल को सील कर दिया है।

दिल्ली हिंसा: नाले लगातार उगल रहे हैं लाशें, अबतक 8 लाश बरामत

उधर, आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार ताहिर हुसैन की निशानदेही पर एसआईटी ने उसकी लाइसेंसी पिस्टल और 24 कारतूस बरामद किए हैं। पिस्टल उसके घर से बरामद की गई। पिस्टल और कारतूस एफएसएल के पास भेजने की तैयारी हो रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ताहिर के घर के पास अजय गोस्वामी नामक युवक को गोली मारी गई थी। एफएसएल जांच करेगी कि उसमें ताहिर की इसी लाइसेंसी पिस्टल का इस्तेमाल तो नहीं किया गया। अब तक चार एफआईआर में ताहिर का नाम है। ताहिर से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसका मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *