बागी -3 भी एक्शन से भरपूर, रोंगटे खड़े देते हैं एक्शन सीन

नई दिल्ली, (Realtimes) ‘बागी 1’ और ‘बागी 2’ की सफलता के बाद बागी 3 फ़िल्म में भी भरपूर एक्शन और रोंगटे खड़े कर देने वाले दृश्यों को पिरोया गया है। लार्जर देन लाइफ एक्शन को निर्देशक अहमद खान ने बड़ी खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है।

एक सक्सेसफुल कमर्शियल फिल्म की खासियत यही होती है कि दर्शकों को पता होता है कि नायक जीतने वाला है और उसके बावजूद भी पूरी उत्सुकता से कुर्सी पर जमे रहते हैं। इसमें अहमद खान पूरी तरह से सफल होते हैं। टाइगर श्रॉफ ने जिस तरह के स्टंट और एक्शन फिल्में किए हैं, वह वाकई हैरतअंगेज है ।

इस फिल्म से एक खास बात और नजर आती है कि कई सारे इमोशनल सींस में भी टाइगर श्रॉफ कहीं ज्यादा बेहतर नजर आ रहे हैं। रितेश देशमुख एक समर्थ अभिनेता हैं। वह अपनी जगह हर कहीं तलाश लेते हैं। विक्रम के किरदार में उनसे बेहतर कुछ हो नहीं सकता।

बाकी सारे किरदार, भले ही वो श्रद्धा कपूर हों या अंकिता लोखंडे, उन्हें फॉर्मेलिटी के तौर पर रखा गया है, जिनका होना ना होना फिल्म पर कोई फर्क नहीं डालता। कुल मिलाकर बागी 3 कमर्शियल जोन की एक सफल फिल्म है, जिसमें भरपूर मनोरंजन सफल रूप से दर्शकों को परोसा गया है। आप इसका आनंद सपरिवार ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *