ब्रेन ट्यूमर के बाद बोले इरफान, समय की असली कीमत अब पता चली

मुंबई: (Fourth Eye News) अपने खास अंदाज और अलग तरह के एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले  बॉलीवुड एक्टर इरफान खान किसी परिचय के मौहताज नहीं हैं. उन्होने अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है. फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने शानदार काम किया है और फैन्स का दिल जीता है।

शायद, वह साल 2018 रहा होगा, जब इरफान खान ने अपने न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के बारे में बताया। इंडस्ट्री के साथ पूरा देश इस खबर को सुनने के बाद शॉक में आ गया था। तभी से एक्टर अपना इलाज कराने में व्यस्त हैं। और लाइमलाइट से दूरी बनाई हुए हैं। अंग्रेजी मीडियम एक्टर कैसा महसूस कर रहे हैं इस बारे में उन्होंने बताया कि मैं नर्वस तो नहीं हूं, बल्कि, मैं खुश हूं और कुछ भी नहीं।

इरफान आगे कहते हैं कि मैं नहीं जानता, मैं सच में नहीं जानता कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। कुछ दिन मेरे लिए बहुत अच्छे रहे, कुछ बहुत बेकार, और ज्यादातर समय मैं उन चीजों से खुद को दूर रखने की कोशिश में रहा जो मुझे परेशान कर सकती थीं।

बीमार होने से पहले मैंने खुद को इतना व्यस्त कर लिया कि मैंने अपने दोनों बेटों पर भी ध्यान नहीं दिया कि वो कब इतने बड़े हो गए पता नहीं चला। मुझे हर टाइम ऐसा लगने लगा था कि मेरे हाथ से समय निकल रहा है और मैं कुछ भी नहीं कर रहा हूं। और अब मुझे पता चल रहा है कि आखिर समय कितनी बड़ी चीज होती है। मैं लोगों द्वारा भेजी गई दुआएं गिन रहा हूं और जिन लोगों ने मेरे लिए प्रार्थना की, उनका शुक्रियाअदा करना चाहता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *